Bihar Pragati
ताजा प्रसिद्ध देव में नहीं लगेगा कार्तिक छठ का मेला ? या कैसे मना पायेंगे छठ पूजा ? जाने पूरी खबर.... JEHANABAD (Makhdumpur) :- वाणावर पहाड़ स्थित सिद्धेश्वर नाथ धाम में राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी के लिए जल्द स्वस्थ होने की कामना की । बिहार: कोरोना संक्रमितों की संख्या दो लाख के करीब पहुंची, अब तक 929 की मौत,बिहार में कोरोना के 1,244 नए मामले सामने आए. राज्य में संक्रमित मरीजों की स पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान का देहांत, कुछ दिनों से चल रहे थे बीमार,राम विलास पासवान का 74 वर्ष की उम्र में आज देहांत हो गया, प्रखंड संशाधन केंद्र रफीगंज मे नए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के आगमन !!!

राजद नेता पूर्व सूबेदार प्रभुनाथ सिंह यादव 5000 समर्थको के साथ भाजपा में शामिल हुए महागठबंधन को झटका !!!

  बिहार प्रगति   2020-10-24 13:49:04 राजनीती - अन्य... 189
राजद नेता पूर्व सूबेदार प्रभुनाथ सिंह यादव 5000 समर्थको के साथ भाजपा में शामिल हुए महागठबंधन को झटका !!!

युवा भाजपा नेता एवं भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य अर्जित शाश्वत चौबे ने आज बक्सर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत दर्जनों गांव का तूफानी दौरा कर लोगों से जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी के समर्थन में मत देने का आग्रह किया। श्री चौबे ने आज प्रातः ही अपनी टीम के कोठिया, जगदरा, मड़वा, बेलाउर,पांडेयपुर, चुरामनपुर सहित दर्जनों गांव का दौरा किया और भाजपा के लिए समर्थन मांगा। इस दौरान लोगों से भाजपा के समर्थन मांगे जाने का लोगों ने  जोश खरोश के साथ स्वागत किया और राष्ट्र   तथा राज्य हित में भाजपा को मत देने की मत देने का वादा किया।  इस दौरान जगह-जगह श्री चौबे ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने जन कल्याण के लिए अभूतपूर्व काम किया है जिससे समाज के सभी वर्गों के लोगों का झुकाव भाजपा की तरफ है इस चुनाव में बक्सर सहित पूरे बिहार में एनडीए की जीत होगी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में पुनः सरकार बनेगा।

राजद नेता पूर्व सूबेदार प्रभुनाथ सिंह यादव 5000 समर्थको के साथ भाजपा में शामिल हुए महागठबंधन को झटका,बक्सर में राजद के बड़े नेता पूर्व सूबेदार प्रभुनाथ सिंह यादव ने आज भाजपा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी के सम्मुख भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए चुनाव में  समर्थन देने का घोषणा किया है। सदस्यता ग्रहण करते हुए श्री यादव ने कहा कि जिस तरीके से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा सरकार राष्ट्रहित में जन कल्याणकारी कार्य कर रही है उसी से प्रभावित होकर मैंने भाजपा से जुड़ने का निर्णय किया है। जनता का रुझान पूरे तरीके से भाजपा के साथ है और इस चुनाव में निश्चित तौर पर बिहार ने फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी और विकास का काम दोगुनी तेजी से चलेगा। भाजपा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी ने प्रभुनाथ सिंह यादव का स्वागत करते हुए कहा कि सभी समाज के लोग भाजपा के साथ जुड़ते जा रहे हैं। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के और राज्य में नीतीश कुमार के सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं से लोगों का झुकाव पूरे तरीके से भाजपा की तरफ हो रहा है श्री यादव के आने से पार्टी को बहुत मजबूती मिलेगी और बक्सर से भाजपा की विजय को इन्होंने सुनिश्चित कर दिया है।



Ankush PhotoGraphy

Related Post

Leave a Comment: